Friday, June 18, 2021
Home Crime पर्थ में एक कथित नस्लीय हमले में राइड शेयर ड्राइवर को 'गंभीर...

पर्थ में एक कथित नस्लीय हमले में राइड शेयर ड्राइवर को ‘गंभीर चेहरे पर चोट’ लगी

एक भयानक घटना में, एक भारतीय मूल के उबेर चालक पर कथित रूप से हमला किया गया और पर्थ में उसके यात्रियों द्वारा नस्लीय हमला किया गया। एक नियमित नौकरी गुरिंदर सिंह के लिए एक भयावह दुःस्वप्न में बदल गई जब उन्होंने रविवार 21 फरवरी 2021 को कलमुंडा में मनोरंजन रोड से चार यात्रियों को उठाया। अग्नि परीक्षा को याद करते हुए, 28 वर्षीय भारतीय नागरिक, जो पिछले छह महीनों से राइड शेयर सेवाओं के लिए गाड़ी चला रहा है, ने बताया कि उसने हमले के बाद ‘गंभीर’ चोटों का सामना किया।

भारतीय मूल के उबेर ड्राइवर ने पर्थ, WA में कथित तौर पर हमला किया और नस्लीय दुर्व्यवहार किया

WA पुलिस मामले की जांच कर रही है

“उन्होंने नस्लभेदी टिप्पणियां कीं और अपमानजनक तरीके से मेरी पगड़ी को छुआ। मैंने उनसे बार-बार बुरा और अपमानजनक व्यवहार रोकने का अनुरोध किया। “लेकिन उन्होंने नहीं सुना और मेरे सिख दिखने के बारे में मुझे ताना और चिढ़ाते रहे,” उन्होंने आरोप लगाया। जब उन्होंने अपने कथित व्यवहार को जारी रखा, तो श्री सिंह का दावा है कि उन्होंने कार को मनोरंजन रोड और मैकर रोड के बीच चौराहे पर रोक दिया और यात्रियों को वाहन से बाहर जाने के लिए कहा। “पुरुष यात्रियों ने कार को खाली कर दिया, लेकिन महिला यात्री ने मेरे अनुरोध को नजरअंदाज कर दिया और उसके साथ अपमानजनक व्यवहार किया। जब मैंने दरवाजा खोलने के लिए बाहर कदम रखा, तो पुरुष यात्रियों में से एक ने मेरे चेहरे पर मुझे मारा और मुझे थोड़ी देर के लिए बेहोश छोड़ दिया।” उन्होंने कहा।

पैरामेडिक्स और पुलिस घटनास्थल पर श्री सिंह के साथ उपस्थित थे, लेकिन कथित हमलावर अपराध स्थल से भाग गए। श्री सिंह, जो अभी भी सदमे से जूझ रहे हैं, ने कहा कि उन्हें अपने टूटे हुए चीकबोन और नाक की चोटों के लिए दो सर्जरी से गुजरना पड़ा। उन्होंने कहा, “यह ऑस्ट्रेलिया में सबसे खराब स्थिति है। यह बेहद अस्वीकार्य है। यह पहली घटना नहीं है कि किसी ड्राइवर पर इतने क्रूर तरीके से हमला किया गया हो। हम लोगों के लिए हमारी ईमानदारी से बेहतर सेवाओं के लायक हैं।” “मुझे उम्मीद है कि अधिकारी इन अपराधियों को दंडित करके एक उदाहरण स्थापित करने के लिए आगे आएंगे।” श्री सिंह ने कहा कि उन्हें इस घटना के बाद ‘वित्तीय झटका’ लग रहा है। उन्होंने कहा, “मुझे अपने इलाज पर लगभग 20,000 डॉलर खर्च करने पड़े। मुझे नहीं लगता कि अगर मैं कम से कम एक महीने के लिए फिर से गाड़ी चला पाऊं तो आय में कमी से मुझे गंभीर मानसिक तनाव हो रहा है,” उन्होंने कहा। “पूरे नतीजे का मेरी पत्नी पर भी असर पड़ रहा है, जो एक अंतर्राष्ट्रीय छात्रा है। उसने अब शुल्क विस्तार के लिए अनुरोध किया है जो इस महीने होने वाली थी।

एक बयान में पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं। “12.20 बजे के आसपास – रविवार 21 फरवरी 2021, पीड़ित, अपने 20 में एक आदमी, एक सवारी चालक के रूप में काम कर रहा था। उन्होंने चार लोगों के कलामुंडा के मनोरंजन रोड में किराया एकत्र किया, “पुलिस प्रवक्ता ने कहा। “ड्राइवर और एक महिला यात्री एक बहस में शामिल हो गए। ड्राइवर ने अपने वाहन को मनोरंजन रोड और मैकर रोड के चौराहे पर रोक दिया और अपने यात्रियों को अपना वाहन छोड़ने के लिए कहा। “जैसा कि यह हो रहा था, वह यात्रियों में से एक द्वारा चेहरे पर मारा गया था। पीड़ित को चेहरे पर चोटें आईं। पुलिस के आने के बाद, उन्होंने बताया कि उनका बटुआ गायब था, ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments